Sunday, December 28, 2014

आपको तो समाप्त किया जा रहा है :- (१) बालिवुड :- ये वो माध्यम है जिससे युवाओं और युवतियों को नपुंसक...

आपको तो समाप्त किया जा रहा है :-

(१) बालिवुड :- ये वो माध्यम है जिससे युवाओं और युवतियों को नपुंसक बनाया जा रहा है । इसी बालिवुड के कारण मुसलमान Actors को लव जिहाद को प्रोमोट करने के लिए लगाया हुआ है । इसी से आपके धर्म का मज़ाक उड़ाया जाता है । इसी से आपकी संतानों को सैक्युलर कूल ड्यूड या हौट बेब बनाया जा रहा है । इसी से आपको भोगवादी विलासी बनाया जा रहा है ।

(२) मीडीया :- ये वो माध्यम है कि जिससे आपको पूरी तरह से समाप्त किया जा रहा है । मीडीया वामपंथीयों के फैंके हुए टुकड़ों पर पलता है और केवल तथाकथित अल्पसंख्यकों को पीड़ित दिखाता है । और हिंदू बहुसंख्यक समाज को शोषण करने वाला ।

(३) विदेशी कम्पनियाँ :- ये MNC’s ( Multi National Companies ) भारत की स्वतन्त्रता छीनने के लिए । यहाँ पूरे जीवन में प्रयोग होने वाला सामान toothbrush से लेकर गाड़ी तक में इनका हस्तक्षेप है । ये सारा धन लूट कर विदेशों में ले जा रहे हैं और उसी धन के सहारे गरीबों, आदिवासियों, दलितों को ईसाई बना रहे हैं । क्योंकि ये कम्पनियाँ जिस भी देश में जाती हैं । इनका काम होता है कि उस देश की कम से कम 10% आबादी को ईसाई बनाया जाए और विद्रोह करवा कर देश के टुकड़े किए जाएँ । इसी लिए पूरी अर्थव्यवस्था को इन्होंने कब्जा किया हुआ है जिसका आम मानव को पता ही नहीं चलता । आपकी आवश्यक्ता का सारा सामान आपके घर या फिर पेड़ पौधों से मिल सकता था पर फिर भी आपको विदेशी सामानों पर निर्भर किया जा रहा है आपको गुलाम बनाने के लिए ।

(४) मुसलमान :- ये लोग मध्यकाल से ही पीड़ीत और तलवार के बल से मुसलमान बनाए गए हैं । जिनका एकमात्र स्वप्न भारत को ईस्लामी देश बनाना है । उसके लिए ये जी जान से जुटे हुए हैं । लव जिहाद के माध्यम से हिंदू लड़कियों को बहला कर ईस्लाम में दीक्षित करना , हिंदू देवी देवताओं के बारे में गलत बातें बता कर हिंदू युवा को ईस्लाम में दीक्षित करना , दर्जनों बच्चे पैदा करना जिससे कि भारत में ये बहुसंख्यक हो जाएँ और शरिया ईस्लामी कानून को लागू करके भारत को मुगलिस्तान बनाएँ । इसमें इनका साथ पाकिस्तान, बांग्लादेश समेत सारे अरब देश दे रहे हैं । असम, बंगाल, त्रिपुरा आदि से बांग्लादेशीयों की घुसपैठ उसी उद्देश्य से बड़े पैमाने पर करवाई जा रही है ।




from Tumblr http://bipinsavaliya.tumblr.com/post/106408939492

via IFTTT

No comments:

Post a Comment