Saturday, August 20, 2016

NDTV की आतंक समर्थक पत्रकार “बरखा दत्त” .. ! …पूरा...

NDTV की आतंक समर्थक पत्रकार “बरखा दत्त” .. ! …पूरा अनालिसिस
———————-
.
1. बरखा दत्त ने कारगिल युद्ध के समय द्रास सेक्टर से एक लाइव रिपोर्ट की थी। बरखा की लाइव रिपोर्ट के कुछ ही देर बाद पाकिस्तान से दागे गए तोप के गोले सीधे वहीं गिरे। वजह थी कि बरखा की लाइव रिपोर्ट में कैमरे के पीछे द्रास की चौकी साफ दिख रही थी। बरखा दत्त की वजह से पाकिस्तान ने द्रास में भारतीय चौकी तबाह कर दी थी। इस हमले में कई भारतीय जवान शहीद भी हुए थे।
.
2. बरखा दत्त करगिल के वॉर ज़ोन में इकलौती पत्रकार थीं जिनके पास सेना का दिया सैटेलाइट फोन था। वो भी तब जब सेना के कुछ सबसे सीनियर अधिकारियों के पास ही ये फोन हुआ करते थे। वो भी ऐसे अफसर जो वॉर ज़ोन में नहीं हुआ करते थे। बरखा दत्त का सैटेलाइट फोन पाकिस्तानी सेना सुन रही थी।
.
3. भारतीय सेना ने पाकिस्तानी फौज के ऐसे कई मैसेज इंटरसेप्ट किए थे, जिनके मुताबिक बरखा दत्त की लाइव रिपोर्ट के फौरन बाद पाकिस्तानी रियर कमांडर ने टाइगर हिल पर अपनी फौज को अलर्ट कर दिया था। पाकिस्तानी फौजी टाइगर हिल के ऊपर पोजीशन लिए बैठे थे और उन्होंने अपने सारे हथियार बिल्कुल उस डायरेक्शन में घुमा दिए थे जिधर से भारतीय सैनिकों को ऊपर चढ़ना था। यहां हमारे 14 से 20 सबसे होनहार फौजी अफसर और जवान शहीद हुए थे। ऊपर चढ़ने के लिए जिस रस्सी का इस्तेमाल भारतीय फौजी कर रहे थे पाकिस्तानियों ने बिल्कुल ठीक उसी रस्सी पर गोले दागे थे।
.
4. जब बरखा 56 ब्रिगेड हेडक्वार्टर के गेट पर रात के वक्त रिकॉर्डिंग कर रही थीं, तभी उनके कैमरामैन ने कैमरा लाइट जला दी थी ताकि रिकॉर्डिंग में उनका चेहरा, हेलमेट और माइक दिख सके। बताया जाता है कि रिकॉर्डिंग खत्म होते ही वो वहां से चली गईं। इसके 5 मिनट के अंदर पाकिस्तानी सेना ने ठीक उसी जगह पर भारी गोलाबारी शुरू कर दी थी। इस हमले में 17 गढ़वाल राइफल्स के एक अफसर और तीन जवानों की मौत हो गई थी।
.
5. मई 2009 में केंद्र में Congress सरकार बनने के दौरान… नीरा राडिया,( जो बड़े उद्योग घरानों के हितों के लिए लायजनिंग का कार्य करती हैं, और जो अब कुख्यात दलाल के नाम से जानी जाती हैं ) मिनिस्टर बनाने को लेकर उनकी दलाली की थी कांग्रेस के आलाकमान के नेताओ से….नीरा राडिया मामले में बरखा दत्त ने कितना कुछ लेकर कितना कुछ किया होगा इसका तो सही सही लेखा जोखा शायद कभी सामने नहीं आये
.
6. आतंकी बुरहान वानी के साथी आतंकी “जाकिर रशीद” के साथ “बरखा दत्त” काश्मीर की गलियो में रैकी करते हुए.

अब आप लोग बताये और कौन सा सबूत चाहिए इस रNDTV की इस महान पत्रकार के खिलाफ देशद्रोह की सजा में ??

अब कहा गए वो सुप्रीम कोर्ट का माई लार्ड ?? जो बात बात में मोदी सरकार के काम में टांग लगता है, इसकी टांग में कब अपनी टांग लगाएगा ??
.
.


from Tumblr http://ift.tt/2bETgUz
via IFTTT

No comments:

Post a Comment